आयकर विभाग की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस का धरना

आयकर विभाग की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस का धरना
आयकर विभाग की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस का धरना


पलामू, 1 अप्रैल (हि.स.)। आयकर विभाग द्वारा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को 1823 करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए नोटिस दिए जाने एवं बैंक खाते से 135 करोड़ रुपये जबरन निकाल लेने के खिलाफ पलामू जिला कांग्रेस कमिटी के तत्वावधान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डालटनगंज के छहमुहान पर धरना दिया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जैश रंजन पाठक उर्फ़ बिट्टू पाठक ने की, जबकि संचालन कोषाध्यक्ष अजय साहू ने किया।

मौके पर जिला अध्यक्ष ने कहा कि लोस चुनाव में हार के डर से भाजपा तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। भाजपा को छूट और कांग्रेस से लूट की नीति के तहत देश में आयकर विभाग काम कर रहा है। भाजपा के खाते की जो जानकारी चुनाव आयोग की वेबसाइट पर है, उसमें 1297 लोगों ने बिना नाम पते के बिना पूरी जानकारी के 42 करोड़ रुपये भाजपा के खाते में 2017-18 में जमा किए हैं।

कांग्रेस के 14 लाख के डिपॉजिट पर आयकर विभाग ने हमारे खाते फ्रीज कर दिया और तो और आयकर विभाग के जरिए कांग्रेस को 1823 करोड़ का नोटिस भेजा गया, लेकिन भाजपा के 42 करोड़ नजर नहीं आए। भाजपा ने जो नियम का उल्लंघन किया है, इसके चलते उन पर 4600 करोड़ की देनदारी बनती है। यह न्यू इंडिया की न्यू भाजपा है, जहां जितना बड़ा भ्रष्टाचार होगा, वहां उतनी जल्दी बीजेपी वाशिंग मशीन के जरिए काले कारनामों को धोने की गारंटी मिलती है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story