बन्ना गुप्ता ने करमा मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य का किया औचक निरीक्षण

बन्ना गुप्ता ने करमा मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य का किया औचक निरीक्षण


नींव में प्रयोग किये गये सामग्री की गुणवत्ता का जांच करने का निर्देश

कोडरमा, 25 नवम्बर (हि.स.)। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता शुक्रवार को कोडरमा पहुंचे और करमा मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य का औचक निरीक्षण किया। मंत्री ने मेडिकल कॉलेज निर्माण कार्य के निरीक्षण के क्रम में भवन निर्माण में लगाये जा रहे सामग्री का जायजा लिया। उन्होंने भवन की नींव, भवन निर्माण में प्रयोग की गयी छड़ की गुणवत्ता को जांच करने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि भवन निर्माण में प्रयोग की गयी छड़ को प्रयोगशाला में भेज कर इसकी गुणवत्ता जांच करें। इसके साथ करमा मेडिकल कॉलेज के पूरे प्राक्कलन की समीक्षा करने की बात कही। इसके लिए उपायुक्त कोडरमा को जांच दल गठन करने को कहा। उन्होंने कहा कि अगले 15 दिनों के अंदर जांच रिपोर्ट उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे।

इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर, उपायुक्त आदित्य रंजन, सिविल सर्जन डॉ अनिल कुमार, गोपनीय प्रभारी जयपाल सोय, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अशोक कुमार व अन्य पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story