चार किलो गांजा एवं देसी कट्टा के साथ नशे के सौदागर दो भाई गिरफ्तार

चार किलो गांजा एवं देसी कट्टा के साथ नशे के सौदागर दो भाई गिरफ्तार
चार किलो गांजा एवं देसी कट्टा के साथ नशे के सौदागर दो भाई गिरफ्तार


पलामू, 11 जून (हि.स.)। चार किलो गांजा एवं अवैध देसी कट्टा के साथ नशे के सौदागर दो भाइयों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों भाई जिले के पांकी थाना क्षेत्र के भुइयां कुरहा स्थित सिंचाई विभाग के पुराने जर्जर भवन के समीप अवैध मादक पदार्थ की बड़े पैमाने पर खरीद बिक्री करने वाले थे। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मंगलवार को कार्रवाई की और खरीद बिक्री के व्यापार में लगे दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

उनकी पहचान प्रभाकर पांडे उर्फ बिट्टू (20) एवं सीपू पांडे (30) दोनों के पिता बसंत पांडे ग्राम नौडीहा बहेरा पिपराटांड़ के रूप में हुई। दोनों शातिर नशे के सौदागर हैं और लंबे समय से मादक पदार्थों की खरीद बिक्री में लगे हुए थे।

कार्रवाई टीम का नेतृत्व लेस्लीगंज के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने किया। इस संबंध में एनडीपीएस एक्ट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर दोनों आरोपित भाइयों को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। प्रभाकर पांडे उर्फ बिट्टू पिछले वर्ष 2023 के अगस्त महीने में गिरफ्तारी के पश्चात पांकी थाना से फरार हो गया था।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story