अनिल चौरसिया की 12वीं पुण्यतिथि 16 जून को मनायी जायेगी

अनिल चौरसिया की 12वीं पुण्यतिथि 16 जून को मनायी जायेगी
अनिल चौरसिया की 12वीं पुण्यतिथि 16 जून को मनायी जायेगी


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, अमर बाउरी सहित अन्य भाजपा नेता होंगे शामिल

पलामू, 11 जून (हि.स.)।जन जन के नेता रहे स्व. अनिल चौरसिया की 12वीं पुण्यतिथि 16 जून को मनायी जायेगी। डालटनगंज-गढ़वा मुख्य मार्ग पर किन्नी में स्थित प्रतिमा स्थल पर इस सिलसिले में समारोह का आयोजन किया जायेगा। इसमें बतौर मुख्य अतिथि राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, प्रतिपक्ष के नेता अमर बाउरी, भवनाथपुर के विधायक भानू प्रताप शाही, नवीन जायसवाल सहित बीजेपी के कई बड़े नता व कार्यकर्ता शामिल हांेगे।

मंगलवार को इस सिलसिले में शाहपुर स्थित आवास पर क्षेत्रीय विधायक एवं अनिल चौरसिया के पुत्र आलोक चौरसिया ने क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने पर चर्चा की गयी। आलोक चौरसिया ने कहा कि उनके पिता स्व. अनिल चौरसिया ने हमेशा गरीबों को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष किया था। उनके संघर्ष का ही प्रतिफल है कि आज हम विधायक बने हैं। उनके अधूरे कार्यों को पूरा करना है। इसके लिए उनकी पुण्यतिथि पर संकल्प लिया जायेगा।

विधायक आलोक ने कहा कि बैठक कर कार्यक्रम को भव्य बनाने का निर्णय लिया गया। गांव, पंचायत, प्रखंड से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पुण्यतिथि समारोह में भाग लेंगे। समारोह के दौरान किसी तरह की परेशानी न हो। इसे लेकर रूपरेखा तैयार की गयी। बैठक में बीजेपी कार्यकर्ताओं की कार्यशैली को मजबूती प्रदान करने के लिए जरूरी टिप्स दिए गए।

मौके पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता श्याम नारायण दुबे, अविनाश वर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष नरेन्द्र पांडे, प्रथम डिप्टी मेयर मंगल सिंह, जिला महामंत्री सुरेन्द्र विश्वकर्मा, प्रभात भुइयां, उदय शुक्ला, किशोर पांडे, रामगढ़ के जिला पार्षद छोटन सिंह, चैनपुर के रामलव चौरसिया, चैनपुर के उपप्रमुख सुनील सिंह, पूर्व जिला पार्षद अर्जुन सिंह समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story