सरकार से तीर्थयात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया

सरकार से तीर्थयात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया
सरकार से तीर्थयात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया


जम्मू, 10 जून (हि.स.)। पूर्व एमएलसी विक्रमादित्य सिंह ने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में शिव खोरी तीर्थस्थल से कटरा जाने वाले शांतिपूर्ण तीर्थयात्रियों को निशाना बनाकर किए गए आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की है। इस बर्बर कृत्य में नौ निर्दोष तीर्थयात्रियों की जान चली गई और कई घायल हो गए।

यहां जारी अपने बयान में पूर्व एमएलसी ने गहरा दुख व्यक्त किया और पीड़ितों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा, इस मूर्खतापूर्ण हिंसा में अपने प्रियजनों को खोने वाले परिवारों के लिए मेरा दिल दुखता है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने और शोक संतप्त लोगों की शांति और सांत्वना के लिए प्रार्थना करता हूं।

विक्रमादित्य सिंह ने जम्मू-कश्मीर आने वाले अनगिनत तीर्थयात्रियों और आगंतुकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के सर्वोपरि महत्व पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने जोर देकर कहा, तीर्थयात्रियों और पर्यटकों की सुरक्षा अधिकारियों के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्हें हमारे पूजा स्थलों और केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर में शांति और आशीर्वाद लेने आने वाले लोगों की पवित्रता की रक्षा के लिए हर संभव उपाय करना चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story