एसएमवीडीयू वार्षिक खेल महोत्सव का भव्य समापन हुआ

एसएमवीडीयू वार्षिक खेल महोत्सव का भव्य समापन हुआ
एसएमवीडीयू वार्षिक खेल महोत्सव का भव्य समापन हुआ


जम्मू, 13 मई (हि.स.) । श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय, एसएमवीडीयू का वार्षिक खेल महोत्सव समापन समारोह के साथ संपन्न हुआ, जिसमें विजेताओं को पुरस्कार दिए गए। खेल महोत्सव में पुरुष और महिला दोनों श्रेणियों में एथलेटिक्स, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, शतरंज, क्रिकेट, फुटबॉल, कबड्डी, खो-खो, टेबल टेनिस, टेनिस और वॉलीबॉल में छात्रों की भागीदारी शामिल है।

समापन समारोह के मुख्य अतिथि एसएमवीडीयू के कुलपति प्रोफेसर प्रगति कुमार थे, जिन्होंने अपने संबोधन में शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य प्राप्त करने के अलावा अनुशासन, टीम वर्क और दृढ़ता सीखने के लिए जीवन में खेलों के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने इस आयोजन को सफल बनाने में आयोजकों, प्रतिभागियों और दर्शकों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने छात्रों के लाभ के लिए विश्वविद्यालय में विकसित की जा रही नई खेल सुविधाओं के बारे में भी जानकारी दी। समापन समारोह में मुख्य अतिथि सहित कुलसचिव अजय कुमार द्वारा विजेताओं को पदक एवं सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किये गये।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story