शिवसेना का भाजपा पर अपना व चहेतों का स्वार्थ साधने, आम लोगों की सुध नहीं लेने का आरोप

शिवसेना का भाजपा पर अपना व चहेतों का स्वार्थ साधने, आम लोगों की सुध नहीं लेने का आरोप
WhatsApp Channel Join Now
शिवसेना का भाजपा पर अपना व चहेतों का स्वार्थ साधने, आम लोगों की सुध नहीं लेने का आरोप


जम्मू, 6 जुलाई (हि.स.)। भाजपा ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें जम्मू के आम लोगों के साथ कोई सरोकार नहीं है, उनकी राजनैतिक पहुंच का मतलब अपना स्वार्थ व व्यापारी मित्रों को लाभ पहुंचाना मात्र हैं फिर चाहे उसकी कीमत आम आदमी की जान को जोखिम में डालना ही क्यों न हो , यह आरोप है शिवसेना (यूबीटी) जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रमुख मनीष साहनी का। पार्टी प्रदेश मध्यवर्ती कार्यालय में आज आयोजित एक पत्रकार वार्ता में प्रदेश प्रमुख मनीष साहनी ने कहा कि दिल्ली-अमृतसर-कटड़ा एक्सप्रेस वे पर कुंजवानी और नरवाल के बीच ब्लाइंड वॉल बनने के निर्णय का रद्द होना, आम लोगों की जान को जोखिम में डालने व दुर्घटनाओं को खुला आमंत्रण देना है।

उन्होंने कहा कि ब्लाइंड वाल बनाने से भाजपा के कुछ नेताओं व उनके चहेतों का व्यापार प्रभावित होने की अशंका मात्र से भाजपा के कई वरिष्ठ नेता तत्पर सक्रिय हुए और आम जनता की सुरक्षा को ताक पर रख इस ब्लाइंड वाल बनाने के फैसले को रद्द करवा दिया गया। साहनी ने कहा कि इससे पहले भी जम्मू-कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कई इलाकों में ब्लाइंड वाल बनाई जा चुकी हैं। प्रभावित लोगों की आपत्तियों को दरकिनार कर आम लोगों की सुरक्षा को महत्व दिया गया । वहीं दूसरी तरफ जम्मू के वेयर हाउस और नेहरू मार्केट में करीब 2 दर्जन परिवार अपनी जान को जोखिम में डाल , जेडीए के असुरक्षित घोषित जर्जर रिहायशी क्वार्टर में रहने को मजबूर हैं ।

पीडब्ल्यूडी की ओर से 2012 में इस इमारत को असुरक्षित घोषित किया था । 12 साल का लम्बा अरसा बीतने के बावजूद इन परिवारों के लिए कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं दी गई। साहनी ने कहा कि जम्मू संभाग की जनता ने 2014 के विधानसभा चुनावों में भाजपा को एक एतिहासिक जीत दिलाई थी वहीं 2019,2024 के लोकसभा चुनावों में भी भाजपा उम्मीदवारो को विजय बनाया मगर जम्मू की जनता जब जब परेशानियों से दो-चार हुई , भाजपा ने कभी सुध नहीं ली । जम्मू को धोखे और निराशा के अलावा कुछ नहीं मिला। इस मौके पर महासचिव विकास बख्शी, उपाध्यक्ष संजीव कोहली उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story