रिटायर्ड आईएएस अधिकारी की पत्नी ने सौतेले बेटे पर लगाया बलात्कार का आरोप

WhatsApp Channel Join Now

जम्मू, 10 जुलाई (हि.स.)। जम्मू कश्मीर में एक चैंकाने वाली घटना सामने आई है। जिसमें में एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि जम्मू-कश्मीर में उनके घर पर उनके सौतेले बेटे और उनके सहयोगी ने उनका यौन शोषण किया।

40 वर्षीय महिला ने अपने पति के परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने का भी आरोप लगाया है। इस संबंध में उत्तर प्रदेश के गाजीपुर पुलिस में मंगलवार को मामला दर्ज किया गया है क्योंकि वह वहां की निवासी है। पीड़ित महिला ने दावा किया कि उसे घर पर बंधक बनाकर रखा गया था और लिखित में यह देने के बाद ही उसे छोड़ा गया कि वह अपने पति और सौतेले बेटे के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराएगी। महिला अनाथ है और उसकी शादी 2020 में जम्मू-कश्मीर कैडर के सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी से हुई थी। पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उसके पति की पहली पत्नी, उसका बेटा और बेटी और अन्य सदस्य उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों में उत्पीड़न कई गुना बढ़ गया। मुझे 11 से 14 अप्रैल तक एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया और भूखा भी रखा गया। मेरे पति के बेटे ने मेरा मोबाइल फोन छीन लिया। बाद में उसने और उसके साथी ने मेरे साथ बलात्कार किया। काफी मिन्नतों के बाद वे मुझे छोड़ने के लिए राजी हुए। बाद में युवक पीड़िता को लखनऊ ले गया और धमकी दी कि अगर उसने पुलिस से संपर्क किया तो उसे जान से मार दिया जाएगा। हालांकि शहर में पहुंचने के बाद उसने हिम्मत जुटाई और शिकायत दर्ज कराई। नार्थ जोन के डिव्टी कमीश्नर अभिजीत शंकर ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और जांच चल रही है।

हिन्दुस्थान समाचार / Ashwani Gupta / बलवान सिंह

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story