भाजपा पार्षद ने पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन का नेतृत्व किया

भाजपा पार्षद ने पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन का नेतृत्व किया


जम्मू, 10 जुलाई (हि.स.)। बिशनाह म्युनिसिपल कमेटी के पार्षद साहिल गुप्ता ने बुधवार को कठुआ में सेना के गश्ती दल पर हुए आतंकी हमले के खिलाफ केसी मोड़ चौंक बिशनाह में प्रदर्शन किया और इसे पाकिस्तान स्थित आतंकवादियों की कायरतापूर्ण हरकत बताया। सोमवार को भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने सुदूर माचेडी इलाके में गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया जिसमें एक जूनियर कमीशन अधिकारी समेत पांच सैन्यकर्मी शहीद हो गए और इतने ही घायल हो गए।

पार्षद साहिल गुप्ता और उनकी टीम के सदस्यों के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान विरोधी नारे लगाए और भारत माता की जय के नारे लगाए। उन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले बहादुर सैन्य कर्मियों को श्रद्धांजलि भी दी। गुप्ता ने संवाददाताओं से कहा सबसे पहले हम यहां देश के लिए अपनी जान कुर्बान करने वाले सेना के जवानों को श्रद्धांजलि देने आए हैं। हम उनके परिवारों के साथ खड़े हैं। हम देश की रक्षा करने वाले इन बहादुरों के लिए अपनी जान देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कठुआ आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा यह पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों द्वारा किया गया कायरतापूर्ण कृत्य है।

पार्षद गुप्ता के साथ एस.आई. बलराज सिंह, एएसआई नरेश डिगरा, सेवानिवृत्त एस.आई. सुरिंदर खजूरिया, युवा राजपूत बिशनाह युद्धवीर सिंह, राकेश कुमार, रतन लाल, परवीन शर्मा, संदीप करलुपिया, सुरेश कुमार, बंटी कुमार, रोहित कुमार, वंश मेहरा, अजय कुमार, बिशंबर दास और अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story