कांग्रेस और उसके उम्मीदवारों के भ्रष्ट चरित्र से वाकिफ हैं लोग: डॉ. निर्मल सिंह

कांग्रेस और उसके उम्मीदवारों के भ्रष्ट चरित्र से वाकिफ हैं लोग: डॉ. निर्मल सिंह
कांग्रेस और उसके उम्मीदवारों के भ्रष्ट चरित्र से वाकिफ हैं लोग: डॉ. निर्मल सिंह


जम्मू, 4 अप्रैल (हि.स.)। पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं 5 संसदीय क्षेत्रों के भाजपा क्लस्टर प्रभारी डॉ निर्मल सिंह ने 'शक्ति केंद्र स्तरीय 'पथ सभा' कार्यक्रम के तहत संबोधित किया। बसोहली विधानसभा क्षेत्र के 4 दिवसीय चुनावी दौरे के पहले दिन डॉ. निर्मल सिंह ने महानपुर राम लीला मैदान में पार्टी कार्यकर्ता बैठक और सुलारी, चनेरा और पूंडा में सार्वजनिक बैठकों को संबोधित किया। पार्टी कार्यकर्ता बैठक के दौरान डॉ. निर्मल सिंह ने लोकसभा की तैयारियों का जायजा लिया, जिसमें उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से क्षेत्र के हर बूथ पर जीत हासिल करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने को कहा।

डॉ. निर्मल सिंह ने जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोगों ने मोदी सरकार के तहत बुनियादी ढांचे के विकास में परिवर्तन देखा है। उन्होंने उज्ज्वला और अन्य योजनाओं का उदाहरण देते हुए कहा कि मोदी सरकार की ढेर सारी जनकल्याणकारी योजनाओं से महिलाएं लाभान्वित हुई हैं। आज लोगों को सब्सिडी सीधे उनके बैंक खाते में मिल रही है। डॉ. सिंह ने कांग्रेस पर भी हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस उम्मीदवारों की सार्वजनिक चरित्र पर कोई विश्वसनीयता नहीं है। उनके कार्यकाल के दौरान महानपुर तहसील के प्लेल गांव का उदाहरण देते हुए जंगलों को नष्ट कर दिया गया। उन्होंने कहा कि बसोहली विधानसभा क्षेत्र की अधिकतर सड़कें अभी शुरू तो हुईं लेकिन कभी पूरी नहीं हुईं। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस और उसके प्रत्याशियों के भ्रष्ट चरित्र से वाकिफ है और उनकी जमानत जरूर जब्त होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story