पीएम मोदी की यात्रा से पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह: विबोध

पीएम मोदी की यात्रा से पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह: विबोध
पीएम मोदी की यात्रा से पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह: विबोध


जम्मू, 13 फ़रवरी (हि.स.)। भाजपा जम्मू-कश्मीर के महासचिव और पूर्व एमएलसी विबोध गुप्ता ने मंगलवार को जम्मू-कश्मीर में 100 प्रतिशत कार्यान्वयन प्राप्त करने के उद्देश्य से मोदी सरकार के विभिन्न चल रहे कार्यक्रमों और योजनाओं की समीक्षा के लिए भाजपा जम्मू जिले की एक बैठक की अध्यक्षता की। बैठक पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में जिला अध्यक्ष प्रमोद कपाही द्वारा बुलाई गई थी।

विबोध गुप्ता ने जिले में बूथ स्तर पर चल रहे कार्यक्रमों की प्रगति पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने देश भर में पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह पैदा किया है, जिससे हर कार्यक्रम की सफलता के लिए कड़ी मेहनत करने का उनका मनोबल बढ़ा है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने खुद को राष्ट्र और पार्टी की संगठनात्मक गतिविधियों के लिए समर्पित कर दिया है और विश्व गुरु बनने के भारत के लक्ष्य को हासिल करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं।

इसी बीच पूर्व मंत्री और एनईएम, प्रिया सेठी ने कहा कि यह वास्तव में बहुत संतुष्टि की बात है कि महिलाएं बड़ी संख्या में भाजपा कार्यक्रमों में भाग ले रही हैं और ऐसा इसलिए है क्योंकि उन्हें एहसास हुआ है कि भाजपा और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी उनके कल्याण और सशक्तिकरण के लिए वास्तविक चिंता है। भाजपा उपाध्यक्ष और पूर्व मेयर चंद्र मोहन गुप्ता, पूर्व मेयर राजिंदर शर्मा, जिलाप्रभारी राजीव चाढ़क और अन्य ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story