पाकिस्तान को आतंकी समर्थन बंद करने की चेतावनी दी

WhatsApp Channel Join Now

जम्मू, 10 जुलाई (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर के भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक शाम लाल लंगर ने कठुआ जिले के माछेड़ी इलाके में सेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की। हिंसा के इस जघन्य कृत्य के परिणामस्वरूप हमारे बहादुर सैनिक हताहत हुए,जो राष्ट्र की रक्षा के लिए अपना कर्तव्य निभा रहे थे।

गहरा दुख और आक्रोश व्यक्त करते हुए शाम लंगर ने कहा आतंकवादियों द्वारा किए गए इस तरह के कायरतापूर्ण हमले हमारे राष्ट्र की संप्रभुता और सुरक्षा पर सीधा हमला हैं। हम शहीद सैनिकों के परिवारों के साथ एकजुटता से खड़े हैं और अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं। उनके बलिदान को भुलाया नहीं जा सकेगा और उनकी बहादुरी हमें प्रेरित करती रहेगी।

लंगर ने पाकिस्तान को आतंकवादी गतिविधियों का समर्थन और उन्हें पनाह देने से बाज आने की कड़ी चेतावनी दी। उन्होंने कहा पाकिस्तान को अपनी धरती से सक्रिय आतंकवादी संगठनों को अपना समर्थन तुरंत बंद कर देना चाहिए। पाकिस्तान द्वारा आतंकवाद को लगातार समर्थन देना क्षेत्रीय शांति और स्थिरता के लिए गंभीर खतरा है। भारत इस तरह की आक्रामकता को बर्दाश्त नहीं करेगा और अपने नागरिकों और सीमाओं की सुरक्षा के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story