अन्य राजनीतिक दल के पास भाजपा जितना मजबूत आधार नहीं : कवीन्द्र

अन्य राजनीतिक दल के पास भाजपा जितना मजबूत आधार नहीं : कवीन्द्र
अन्य राजनीतिक दल के पास भाजपा जितना मजबूत आधार नहीं : कवीन्द्र


जम्मू, 13 फ़रवरी (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच तालमेल की वकालत करते हुए दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा की भारी जीत के लिए यही शर्त है। भाजपा के दिग्गज नेता यहां विजयपुर में आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सांबा, विजयपुर, रामगढ़ और बाडी ब्राह्मणा के भाजपा के स्थानीय निकाय प्रकोष्ठों द्वारा आयोजित एक संयुक्त सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

कविंद्र ने कहा कि जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं की जीवंतता भाजपा का मजबूत पक्ष है और यह गुण जम्मू-कश्मीर में पार्टी की शानदार जीत सुनिश्चित करेगा क्योंकि किसी अन्य राजनीतिक दल के पास केंद्र शासित प्रदेश में इतना मजबूत आधार नहीं है। उन्होंने कहा कि मतदान के दिन के लिए बहुत कम समय बचा है, इसलिए पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए यह महत्वपूर्ण है कि वे मोदी सरकार को लगातार तीसरी बार सत्ता में वापस लाने के लिए प्रचार और मतदाताओं को आश्वस्त करने के लिए हर मिनट का उपयोग करें क्योंकि यह अच्छाई जारी रखने के लिए महत्वपूर्ण है। पिछले दस वर्षों में वितरण द्वारा पूरा किया गया कार्य।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 20 फरवरी को जम्मू में होने वाली रैली के संबंध में जानकारी साझा करते हुए कविंद्र ने कहा कि लोगों को इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम का हिस्सा बनने का मौका नहीं चूकना चाहिए। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि लोगों को देश के सबसे अच्छे प्रधानमंत्रियों में से एक के प्रति अपना समर्थन दिखाने के लिए उत्साह के साथ पीएम मोदी की रैली में शामिल होना चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story