केवल कांग्रेस ही लोगों की आकांक्षाओं को पूरा कर सकती है: चिब

केवल कांग्रेस ही लोगों की आकांक्षाओं को पूरा कर सकती है: चिब
केवल कांग्रेस ही लोगों की आकांक्षाओं को पूरा कर सकती है: चिब


जम्मू, 10 जून (हि.स.)। भारतीय युवा कांग्रेस, आईवाईसी के राष्ट्रीय महासचिव उदय भानु चिब और जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरि सिंह चिब ने हाल ही में संपन्न लोकसभा चुनावों में लोगों के भारी समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया है। नेताओं ने जोर देकर कहा कि केवल कांग्रेस पार्टी ही जम्मू-कश्मीर के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा कर सकती है।

जम्मू उत्तर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नारदानी रायपुर में एक बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उदय चिब और हरि सिंह चिब ने स्थानीय निवासियों की कांग्रेस पार्टी को उनके मतदान केंद्र से बढ़त दिलाने के लिए सराहना की। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी को निरंतर समर्थन देने का आग्रह किया।

उदय ने कहा, लोकसभा चुनावों में लोगों द्वारा दिखाया गया विश्वास और समर्थन बहुत उत्साहवर्धक रहा है। हमारा मानना है कि जम्मू-कश्मीर के लोगों की जरूरतों और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए केवल कांग्रेस पार्टी के पास ही दूरदर्शिता और प्रतिबद्धता है। इसी बीच उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से लोगों से जुड़े रहने, उनके मुद्दों को हल करने और जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पूरी लगन से तैयारी करने को भी कहा। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों में मजबूत प्रदर्शन सुनिश्चित करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच एकता और समर्पण का आह्वान किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story