'नया जम्मू एंड कश्मीर: ए ट्रिब्यूट टू अटल बिहारी वाजपेयी' का विमोचन किया

'नया जम्मू एंड कश्मीर: ए ट्रिब्यूट टू अटल बिहारी वाजपेयी' का विमोचन किया


जम्मू, 3 अप्रैल (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर में भाजपा के सभी प्रकोष्ठों के प्रभारी राकेश महाजन ने दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी को एक मार्मिक श्रद्धांजलिदेते हुए कविता जारी की। इसका शीर्षक है नया जम्मू और कश्मीर। प्रतिष्ठित अल्ट्रासाउंड विशेषज्ञ और भाजपा में व्यावसायिक सेल के सह-संयोजक डॉ. वरिंदर शर्मा द्वारा एक मार्मिक कविता के रूप में तैयार की गई यह श्रद्धांजलि, वाजपेयी के दृष्टिकोण से प्रेरित एक पुनर्जीवित जम्मू और कश्मीर की भावना को समाहित करती है।

इस मौके पर राकेश महाजन ने जम्मू-कश्मीर में वाजपेयी की सुशासन और विकास की विरासत को जारी रखने की भाजपा की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने श्रद्धांजलि वीडियो की सफल रिलीज सुनिश्चित करने में भाजपा के संस्कृति प्रकोष्ठ के सह-संयोजक साहिल महाजन के प्रयासों की सराहना की।

डॉ. वरिंदर शर्मा ने श्रद्धांजलि वीडियो जारी करने में समर्थन के लिए भाजपा का आभार व्यक्त किया और इसके लॉन्च में साहिल महाजन की महत्वपूर्ण भूमिका को स्वीकार किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story