मजबूत और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए एकता की आवश्यकता पर जोर

मजबूत और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए एकता की आवश्यकता पर जोर
मजबूत और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए एकता की आवश्यकता पर जोर


जम्मू, 2 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने मंगलवार को देश की परिवर्तनकारी यात्रा को आगे बढ़ाने में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका को महत्वपूर्ण बताया। उन्होंने पीएम मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व और देश के सामाजिक-आर्थिक परिदृश्य को नया आकार देने वाली पहलों का नेतृत्व करने के अथक प्रयासों पर प्रकाश डाला।

वरिष्ठ भाजपा नेता श्री माता वैष्णो देवी आध्यात्मिक विकास केंद्र, कटरा में अंतर्राष्ट्रीय वैश्य महासंघ के एक दिवसीय सम्मेलन में बोल रहे थे। वह यहां मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। उन्होंने एक ऐसे राजनीतिक दल को समर्थन देने के महत्व पर जोर दिया, जिसकी चुनावों में सफलता पाकिस्तान में जश्न का कारण नहीं है। उन्होंने ऐसी पार्टी के साथ जुड़ने के महत्व को रेखांकित किया जिसकी नीतियां और कार्य भारत के हितों की रक्षा और उसकी संप्रभुता बनाए रखने के लिए हों।

कविंद्र गुप्ता ने देश के सामाजिक, आर्थिक और सांस्कृतिक विकास में उनके योगदान को स्वीकार करते हुए राष्ट्र निर्माण में वैश्य समुदाय की महत्वपूर्ण भूमिका की भी सराहना की। उन्होंने राष्ट्र के प्रति भाजपा के दृष्टिकोण के प्रति समुदाय के निरंतर समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, वैश्य समुदाय भारत की विकास गाथा में सबसे आगे रहा है और उनका योगदान अतुलनीय है। उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण और उद्यमशीलता की भावना ने देश को आगे बढ़ाया है। मैं भारत को एक आर्थिक महाशक्ति बनाने की दिशा में उनके प्रयासों और प्रतिबद्धता को सलाम करता हूं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story