सांसद खटाना ने रियासी जिले में आउटरीच कार्यक्रम आयोजित किया

सांसद खटाना ने रियासी जिले में आउटरीच कार्यक्रम आयोजित किया


जम्मू, 10 जुलाई (हि.स.)। अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से जुड़ने के लिए निरंतर प्रयास करते हुए राज्यसभा सांसद गुलाम अली खटाना ने अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत रियासी जिले में कई बैठकें कीं। ये सत्र माहौर डाक बंगलो, माहौर कलवा (मुलास) और बुधन में आयोजित किए गए जिससे स्थानीय लोगों को अपनी शिकायतें व्यक्त करने का अवसर मिला।

अखलाक चौधरी, मुश्ताक मलिक, रफीक चौधरी, चैन सिंह प्रधान और सुखदेव सिंह सहित भाजपा प्रतिनिधियों के साथ सांसद खटाना ने पीएमजीएसवाई के तहत भूमि के लिए लंबित मुआवजे, राजस्व अधिकारियों की अक्षमता, सरकारी सेवाओं तक पहुंच की कमी और जल जीवन मिशन जैसे मुद्दों को संबोधित किया।

सांसद खटाना ने जनता को आश्वासन दिया कि वे इन चिंताओं को उचित अधिकारियों के पास ले जाएंगे। उन्होंने निवासियों के मुद्दों को संबोधित करने की अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया। यह आउटरीच समावेशी और उत्तरदायी शासन को बढ़ावा देने की उनकी पहल का हिस्सा है।

हिन्दुस्थान समाचार / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story