मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में सभी समुदायों के साथ न्याय किया : रैना

मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में सभी समुदायों के साथ न्याय किया : रैना
मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में सभी समुदायों के साथ न्याय किया : रैना


जम्मू, 4 अप्रैल (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 10 वर्षों में जम्मू-कश्मीर में सभी समुदायों के साथ न्याय किया है। रैना रियासी जिले के सलाल, अरनास, मढ़ी और अन्य स्थानों पर कई सार्वजनिक बैठकों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले 10 वर्षों में जम्मू-कश्मीर में सभी समुदायों के साथ न्याय किया है। उन्होंने कहा कि न्याय मिलने से जम्मू-कश्मीर की जनता और विशेषकर युवा खुशी और उत्साह से भर गए हैं।

उन्होंने कहा कि अब हम लोकसभा चुनाव 2024 के चरम समय में प्रवेश कर चुके हैं। उन्होंने इस अवसर पर सभी लोगों से इस संसदीय चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना सुनिश्चित करने की अपील की। रैना ने कहा कि मोदी सरकार ने हर समुदाय के हर व्यक्ति की परवाह की है, भले ही उसकी सामाजिक स्थिति, क्षेत्र या धर्म कुछ भी हो। उन्होंने मोदी सरकार की आयुष्मान गोल्डन कार्ड, बेहतर बिजली, पानी आपूर्ति जैसी जनकल्याणकारी योजनाओं का बखान किया।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में ट्रेन कनेक्टिविटी अब अभूतपूर्व हो गई है। उन्होंने यह भी कहा कि एनसी, कांग्रेस और पीडीपी के नेतृत्व वाली पिछली सरकारों ने गुज्जर-बकरवाल जैसे समुदायों को धोखा दिया, लेकिन अब मोदी सरकार ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के लक्ष्य के साथ काम करते हुए इन समुदायों को न्याय सुनिश्चित किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story