मोदी सरकार कमजोर वर्गों को सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध है: सत

जम्मू, 3 अप्रैल (हि.स.) अपने चल रहे शक्ति केंद्र पथ सभा कार्यक्रम के दौरान तालाब तिल्लो मंडल के सीहोडा में एक सार्वजनिक जन सभा का आयोजन किया गया जिसमें पूर्व मंत्री सत शर्मा, मंडल अध्यक्ष तालाब तिल्लो केशव चोपड़ा, पूर्व उप महापौर धर्मवीर सिंह जम्वाल, पूर्व सरपंच राजकुमार, प्रीतपाल सिंह, गुरनाम सिंह ने सभा को संबोधित किया।

कार्यक्रम में बोलते हुए, सत शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार की सार्वजनिक नीतियों ने जम्मू-कश्मीर के लोगों के जीवन में भारी बदलाव लाया है, देश और उसके लोगों की सेवा करने का मोदी का जुनून अद्वितीय है और उन्हें सबसे अधिक भरोसेमंद और सम्माननीय प्रधानमंत्री होने का गौरव प्राप्त हुआ है। केशव चोपड़ा ने बोलते हुए कहा कि लोगों ने विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाया है और उनमें से कई एक से अधिक योजनाओं के लाभार्थी हैं। यह सब पीएम मोदी की चिंता और प्रतिबद्धता के कारण संभव हो पाया है। कार्यक्रम में बोलते हुए धर्मवीर सिंह जम्वाल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के सुशासन मॉडल ने समाज के सभी वर्गों का ध्यान आकर्षित किया है और हर क्षेत्र के लोग मोदी को लगातार तीसरी बार देश का नेतृत्व करते देखने के लिए भाजपा को और मजबूत करने में योगदान देना चाहते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story