मोदी सरकार हाशिये पर पड़े समुदायों को मुख्यधारा में वापस लाई: कविंद्र

मोदी सरकार हाशिये पर पड़े समुदायों को मुख्यधारा में वापस लाई: कविंद्र
मोदी सरकार हाशिये पर पड़े समुदायों को मुख्यधारा में वापस लाई: कविंद्र


जम्मू, 4 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने जम्मू-कश्मीर में अलग-थलग पड़े वर्गों को सफलतापूर्वक मुख्यधारा में वापस ला दिया है। भाजपा के दिग्गज नेता यहां बठिंडी के बडाला नक्की इलाके में एक चुनाव प्रचार बैठक को संबोधित कर रहे थे। वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि अपनी विभिन्न पहलों और नीतियों पर भरोसा करते हुए, भाजपा ने इस क्षेत्र को देश के बाकी हिस्सों के साथ एकीकृत करने और लोगों की शिकायतों को दूर करने के लिए अथक प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी ने जम्मू-कश्मीर के लोगों के बीच अलगाव की भावना को खत्म करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

कविंद्र ने कहा कि चाल के तहत, जम्मू-कश्मीर में विपक्षी दलों ने मोदी सरकार के खिलाफ गुज्जर, बकरवाल और पहाड़ी समुदायों को गुमराह करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन ईमानदार दृष्टिकोण और सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास जैसी नीतियों के साथ, भाजपा सरकार जीत गई है। विशेष रूप से आरक्षण के माध्यम से पहाड़ों को सहायता प्रदान करने और आरक्षण के उनके हिस्से को न छूकर गुज्जरों और बकरवालों को राहत देने के ईमानदार कदम के बाद केंद्रशासित प्रदेश में लोगों के दिलों में खुशी की लहर दौड़ गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story