सुरक्षा बलों ने पुंछ में आतंकी ठिकाने का किया भंडाफोड़

पुंछ, 2 अप्रैल (हि.स.)। कुछ संदिग्ध लोगों की आवाजाही के संबंध में एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने पुंछ जिले में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। यह जानकारी अधिकारियों ने मंगलवार को दी।

उन्होंने बताया कि विशेष अभियान समूह (एसओजी), केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और राष्ट्रीय राइफल्स द्वारा मेंढर उपजिला के तवी और ऊपरी गुरसाई के वन क्षेत्र में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक गुफा में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया और कुछ कपड़े और खाने का सामान बरामद किया गया। हालांकि, कोई हथियार और गोला-बारूद नहीं मिला।

उन्होंने बताया कि जिले में तलाशी अभियान आज भी जारी है लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इस बीच एक अन्य घटना में जम्मू के अरनिया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास त्रेवा गांव के स्थानीय लोगों ने सोमवार देर रात एक संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन की आवाजाही की सूचना दी।

अधिकारियों ने कहा कि इसके बाद पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने तलाशी अभियान चलाया। हालांकि अभियान के दौरान कोई सामग्री बरामद नहीं हुई।

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story