मोदी सरकार की योजनाओं से समाज के कमजोर वर्ग की आजीविका में सुधार : प्रजापति

मोदी सरकार की योजनाओं से समाज के कमजोर वर्ग की आजीविका में सुधार : प्रजापति
मोदी सरकार की योजनाओं से समाज के कमजोर वर्ग की आजीविका में सुधार : प्रजापति


जम्मू, 2 अप्रैल (हि.स.)। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी पार्टी के लिए समर्थन जुटाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सुनील प्रजापति ने टीम के साथ जम्मू के विभिन्न इलाकों का दौरा किया। प्रजापति ने कहा कि नीति आयोग ने इस बात का समर्थन किया है कि पिछले एक दशक में कई जन कल्याणकारी योजनाओं की परिकल्पना करके 25 करोड़ से अधिक आबादी को गरीबी से बाहर निकाला गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दृढ़ विश्वास है कि देश की विकास प्रक्रिया अत्याधुनिक बुनियादी ढांचे की स्थापना से होकर गुजरनी चाहिए, जो टिकाऊ और समावेशी विकास के माध्यम के रूप में कार्य करती है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने वंचित वर्गों को अभाव, कठिनाइयों और गरीबी से उबरने में मदद करने के लिए इस सिद्धांत का जमीनी स्तर पर कार्यान्वयन सुनिश्चित किया है।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने दावा किया कि अतीत में किसी भी सरकार ने मोदी शासन की तरह गरीबों के लिए इतना कुछ नहीं किया है क्योंकि इसने गरीब तबके को उस दलदल से बाहर निकालने के लिए विशेष रूप से दर्जनों योजनाएं बनाई हैं, जिसका वह पिछले कई दशकों से सामना कर रहा है। यह आश्वासन देते हुए कि पीएम मोदी के पास उन लोगों के लिए बहुत कुछ है जो अभी भी गरीबी से लड़ने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी ने कम से कम समय में लोगों के अधूरे सपनों को साकार करने के लिए लोकसभा चुनावों में लोगों से पूरे दिल से समर्थन मांगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story