बठिंडी में बड़ी संख्या में निवासी भाजपा में शामिल हुए

बठिंडी में बड़ी संख्या में निवासी भाजपा में शामिल हुए
बठिंडी में बड़ी संख्या में निवासी भाजपा में शामिल हुए


जम्मू, 1 अप्रैल (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने जम्मू के बठिंडी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समावेशी शासन में मुस्लिम समुदाय के बढ़ते विश्वास पर जोर दिया। भाजपा के दिग्गज नेता यहां बठिंडी में एक कार्यक्रम के दौरान बोल रहे थे, जिसमें बड़ी संख्या में निवासियों ने भाजपा का दामन थामा।

सभा को संबोधित करते हुए, कविंद्र ने कहा कि मोदी सरकार ने कांग्रेस, एनसी और पीडीपी सहित उन राजनीतिक संगठनों को बेनकाब कर दिया है, जिन्होंने विभाजनकारी एजेंडे के आधार पर गलत बातें फैलाकर दशकों तक जम्मू-कश्मीर में लोगों का शोषण किया। लोगों को अब एहसास हो गया है कि यह केवल भाजपा है जो अतीत में इस क्षेत्र पर शासन करने वाली उपरोक्त पार्टियों द्वारा बनाए गए दलदल से जनता को बाहर निकाल सकता है।

उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्गों के कल्याण और विकास के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता, चाहे उनकी धार्मिक या सांस्कृतिक पृष्ठभूमि कुछ भी हो, मुस्लिम समुदाय को गहराई से प्रभावित करने लगी है और यही कारण है कि इस समुदाय ने भाजपा के नेतृत्व में विश्वास जताया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story