कठुआ पुलिस ने 02 लापता महिलाओं को उनके परिवार के सदस्यों से मिलवाया

कठुआ पुलिस ने 02 लापता महिलाओं को उनके परिवार के सदस्यों से मिलवाया
कठुआ पुलिस ने 02 लापता महिलाओं को उनके परिवार के सदस्यों से मिलवाया


कठुआ 11 जून (हि.स.)। कठुआ पुलिस ने पुलिस स्टेशन राजबाग और पुलिस स्टेशन बसोहली के अधिकार क्षेत्र में दो लापता महिलाओं को उनके परिवार के सदस्यों से मिलाया।

शिकायतकर्ता के अनुसार पहली घटना में 24 मई 2024 को पुलिस स्टेशन राजबाग में एक लापता महिला कुरशीदा बेगम उर्फ भोलू पुत्री नवाब दीन निवासी बौरा तहसील जिला कठुआ के संबंध में शिकायत दर्ज की गई थी और तदनुसार एक गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। 10 जून 2024 को एसडीपीओ बॉर्डर की देखरेख में एसएचओ पुलिस स्टेशन राजबाग के नेतृत्व में पुलिस स्टेशन राजबाग की एक पुलिस टीम ने अथक प्रयासों के बाद लापता महिला का पता लगाया।

जबकि दूसरी घटना में दिनांक 06 जून 2024 को पुलिस स्टेशन बसोहली में एक और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी, जिसमें एक लापता महिला पुष्पा देवी पत्नी लेख राज निवासी घोड़ाल बसोहली 06 जुन 2024 से लापता थी। एसडीपीओ बसोहली के मार्गदर्शन में एसएचओ पुलिस स्टेशन बसोहली के नेतृत्व में पुलिस स्टेशन बसोहली की पुलिस टीम द्वारा उसका पता लगा लिया गया। इस बीच कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद खोजे गए दोनों महिलाओं को उनके कानूनी उत्तराधिकारियों को सौंप दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/सचिन//बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story