पशु तस्करी के दो प्रयास विफल, 36 मवेशी करवाए मुक्त

WhatsApp Channel Join Now


कठुआ, 18 मार्च (हि.स.)। जिला पुलिस ने दो अलग अलग पशु तस्करी के प्रयासों को विफल कर कुल 36 मवेशी करवाए मुक्त करवाए है। जिसमें राजबाग पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाका लगाकर ट्रक नंबर एचआर63सी-0343 को शक के आधार पर तलाशी के लिए रोका गया। तलाशी के दौरान ट्रक से 31 मवेशी लदे पाए गए। इस संबंध में पुलिस ने ट्रक चालक को भी हिरासत में लिया है।

वहीं एक अन्य प्रयास में मढ़हीन चौकी पुलिस ने पशु तस्करी के प्रयास को विफल किया है। पठानकोट से जम्मू की ओर जा रहे बिना नंबर की एक टाटा मोबाइल गाड़ी को जांच के लिए रोका। चालक ने रुकने के बजाय ट्रक को भगाने का प्रयास किया जबकि बाद में पुलिस कर्मियों ने स्तर्कता दिखाते हुए ट्रक को रुकवा दिया और चालक को भी हिरासत में ले लिया। पुलिस ने इस वाहन से 05 मवेशी बरामद किए हैं। इस संबंध में राजबाग पुलिस थाना में एफआईआर नंबर 60/2023 और 61/2023 यूएस 188 आईपीसी, 11पीसीए के तहत दो मामले दर्जकर आगे की जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/सचिन/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story