जीडीसी मढ़हीन की एनएसएस इकाई द्वारा स्वच्छता अभियान आयोजित

जीडीसी मढ़हीन की एनएसएस इकाई द्वारा स्वच्छता अभियान आयोजित
जीडीसी मढ़हीन की एनएसएस इकाई द्वारा स्वच्छता अभियान आयोजित


कठुआ 16 मई (हि.स.)। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज मढ़हीन की एनएसएस इकाई ने कॉलेज में स्वच्छता अभियान का आयोजन किया। जिसमें एनएसएस स्वयंसेवकों को स्वच्छता का संदेश और इसके महत्व को समाज के हर कोने तक पहुंचाने की सलाह दी।

कार्यक्रम का आयोजन महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो अनुपमा गुप्ता के तत्वाधान में किया गया। अपने संबोधन में उन्होंने बेहतर स्वच्छता और हमारे आसपास की साफ-सफाई के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कॉलेज परिसर में स्वच्छता अभियान आयोजित करने के लिए एनएसएस इकाई के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने एनएसएस स्वयंसेवकों को प्रोत्साहित किया और उनका समर्थन किया जो इस आयोजन में सक्रिय रूप से शामिल थे। उन्होंने एनएसएस स्वयंसेवकों को स्वच्छता का संदेश और इसके महत्व को समाज के हर कोने तक पहुंचाने की भी सलाह दी। ईवीएस विभाग से डॉ. बरनीत कौर ने एनएसएस स्वयंसेवकों को निर्देशित किया कि कैसे अपशिष्ट पदार्थों को विभिन्न रूपों में अलग किया जाए और कचरे का सर्वोत्तम उपयोग किया जा सके। पूरा कार्यक्रम एनएसएस कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ अरुण देव सिंह की देखरेख में आयोजित किया गया। इस अभियान में बड़ी संख्या में एनएसएस स्वयंसेवकों ने भाग लिया और समाज में साफ-सफाई और स्वच्छता की मिसाल कायम करते हुए कॉलेज परिसर से सफाई की और कचरा एकत्र किया।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन//बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story