पीएमईजीपी और जेकेआरईजीपी पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

पीएमईजीपी और जेकेआरईजीपी पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित
पीएमईजीपी और जेकेआरईजीपी पर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित


कठुआ 13 फरवरी (हि.स.)। खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड ने सचिव सीईओ जेएंडके केवीआईबी की अध्यक्षता में आईटीआई कठुआ में प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम और जम्मू-कश्मीर ग्रामीण रोजगार सृजन कार्यक्रम पर एक दिवसीय जागरूकता शिविर का आयोजन किया।

इस अवसर पर बड़ी संख्या में कठुआ क्षेत्र के इच्छुक उद्यमियों और शिक्षित बेरोजगार युवाओं ने कार्यक्रम में भाग लिया। सीईओ केवीआईबी सचिव डॉ. जगदीश चंद्र ने सभा को बताया कि पीएमईजीपी और जेकेआरईजीपी जैसी स्वरोजगार योजनाएं वर्तमान परिदृश्य में रोजगार पाने और आय का स्थायी स्रोत पैदा करने का सबसे अच्छा विकल्प हैं। उन्होंने इन योजनाओं के तहत अधिकतम लाभ प्राप्त करने की अपील की। इस अवसर पर बोलते हुए उप सीईओ केवीआईबी तिलक राज और जिला अधिकारी केवीआईबी कठुआ हरविंदर सिंह ने विभिन्न स्तरों पर केवीआईबी योजनाओं के तहत आवेदनों के प्रसंस्करण के बारे में सभा को समझाया। इसके अलावा निदेशक आरएसईटीआई ने जनता को विभिन्न शिल्पों के तहत इच्छुक उम्मीदवारों को उनके संस्थान द्वारा निःशुल्क प्रदान किए जाने वाले प्रशिक्षणों के बारे में जानकारी दी।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन//बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story