अंतर-स्कूल जोनल स्तरीय खेल प्रतियोगिता संपन्न

अंतर-स्कूल जोनल स्तरीय खेल प्रतियोगिता संपन्न
अंतर-स्कूल जोनल स्तरीय खेल प्रतियोगिता संपन्न


जम्मू, 15 मई (हि.स.)। अखनूर के इंडोर स्टेडियम में पांच दिवसीय अंतर-स्कूल जोनल स्तरीय खेल प्रतियोगिता के समापन के साथ ही खेल भावना का उत्साह चरम पर पहुंच गया। युवा सेवा एवं खेल विभाग जोन अखनूर द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में खो-खो, कबड्डी, वॉलीबॉल, टेबल टेनिस, क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल, शतरंज, वेटलिफ्टिंग, बैडमिंटन और कुश्ती सहित कई खेलों का प्रदर्शन किया गया ताकि प्रतिभाओं को निखारा जा सके। इस कार्यक्रम में अखनूर क्षेत्र के सरकारी और निजी दोनों संस्थानों के लगभग 1800 छात्र एथलीटों ने भाग लिया।

एक भव्य समापन समारोह में, जीबीएचएसएस के प्रिंसिपल, अखनूर मुसरत जबीन मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए और युवा एथलीटों को प्रेरित किया। टीम वर्क, सहयोग और समन्वय के महत्व पर जोर देते हुए, उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि खेल के माध्यम से आत्मसात किए गए ये मूल्य जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में कैसे प्रतिध्वनित होते हैं, चाहे वह शिक्षा हो या भविष्य में करियर।

अशोक कुमार, प्रभारी जेडपीईओ अखनूर ने पूरी प्रतियोगिता के दौरान खेल कौशल के अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए सभी भाग लेने वाली टीमों को हार्दिक धन्यवाद दिया। उन्होंने आवश्यक बुनियादी ढांचा प्रदान करके प्रतियोगिताओं के निर्बाध संचालन को सुविधाजनक बनाने के लिए इंडोर स्टेडियम के प्रबंधक जुगल किशोर का आभार व्यक्त किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story