पूर्व मंत्री ने रियासी में हुए आतंकी हमले के पीड़ितों का हालचाल जाना

पूर्व मंत्री ने रियासी में हुए आतंकी हमले के पीड़ितों का हालचाल जाना
पूर्व मंत्री ने रियासी में हुए आतंकी हमले के पीड़ितों का हालचाल जाना


जम्मू, 10 जून (हि.स.)। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता बाली भगत ने सोमवार को जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल का दौरा किया और रियासी में हुए आतंकी हमले के पीड़ितों का हालचाल जाना। रियासी में हुए जघन्य आतंकी हमले में घायल हुए करीब 18 लोगों को इलाज के लिए जीएमसी जम्मू में भर्ती कराया गया। अपने दौरे पर बाली भगत ने पीड़ितों और उनके परिवारों के कल्याण के लिए गहरी चिंता व्यक्त की और इस चुनौतीपूर्ण समय में उनके प्रति अपनी हार्दिक संवेदना और एकजुटता व्यक्त की।

चिकित्सा कर्मचारियों और रोगियों के साथ बातचीत के दौरान पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने घायलों को सर्वोत्तम संभव चिकित्सा देखभाल और सहायता प्रदान करने के सर्वोपरि महत्व पर जोर दिया। उन्होंने डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों को पीड़ितों के शीघ्र स्वस्थ होने और पुनर्वास सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ने का निर्देश दिया और उन्हें आश्वासन दिया कि सरकार उनकी भलाई के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

बाली भगत ने रियासी में हुए कायराना आतंकी हमले की कड़ी निंदा की और इसे क्षेत्रीय शांति को निशाना बनाकर की गई हिंसा का घृणित कृत्य करार दिया। उन्होंने आतंकवाद के खिलाफ भाजपा के अडिग रुख की पुष्टि की और शांति के समर्थन में दृढ़ता से खड़े रहने की बात कही। बाली भगत ने इस विपत्ति की घड़ी में पीड़ितों और उनके परिवारों की दुर्दशा को समझते हुए उनके प्रति हार्दिक एकजुटता व्यक्त की।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story