डॉ. करण सिंह ने माता खीर भवानी मंदिर का दौरा किया

डॉ. करण सिंह ने माता खीर भवानी मंदिर का दौरा किया
डॉ. करण सिंह ने माता खीर भवानी मंदिर का दौरा किया


जम्मू, 11 जून (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर धर्मार्थ ट्रस्ट के चेयरमैन ट्रस्टी डॉ. करण सिंह ने 14 जून को होने वाले वार्षिक मेले से पहले मंगलवार को कश्मीर के गांदरबल जिले के तुल्ला-मुल्ला में प्रतिष्ठित माता खीर भवानी मंदिर का महत्वपूर्ण दौरा किया। अपने दौरे के दौरान उन्होंने देवी की पूजा-अर्चना की और जम्मू-कश्मीर के लोगों की शांति और समृद्धि के लिए प्रार्थना की। इस दौरान जम्मू-कश्मीर धर्मार्थ ट्रस्ट के अध्यक्ष ब्रिगेडियर आर.एस. लंगेह और अन्य स्टाफ सदस्यों ने चेयरमैन ट्रस्टी का स्वागत किया।

चेयरमैन ट्रस्टी ने धर्मार्थ ट्रस्ट द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों के साथ-साथ भारत सरकार से विशेष अनुदान द्वारा समर्थित कार्यों का भी जायजा लिया। उन्होंने विकास प्रयासों की प्रगति और गुणवत्ता पर संतोष व्यक्त किया, तथा इन सुधारों से मंदिर पर पड़ने वाले सकारात्मक प्रभाव पर प्रकाश डाला।

डॉ. करण सिंह ने आगामी वार्षिक मेले की व्यवस्थाओं की समीक्षा की, तथा तीर्थयात्रियों के लिए जम्मू-कश्मीर धर्मार्थ ट्रस्ट और प्रशासन द्वारा की गई तैयारियों का व्यक्तिगत रूप से निरीक्षण किया। उन्होंने ट्रस्ट के कर्मचारियों को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया कि श्रद्धालुओं को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े तथा मेले के दौरान सभी आवश्यक सुविधाएं प्रदान की जाएं। उन्होंने माता खीर भवानी मंदिर परिसर की सुव्यवस्थित स्थिति पर संतोष व्यक्त किया, जो देश भर से आने वाले श्रद्धालुओं के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story