भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं के प्रदेश दौरों पर चर्चा

जम्मू, 3 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं के दौरे कार्यक्रमों पर चर्चा करने के लिए भाजपा के जम्मू और कश्मीर की संसद चुनाव यात्रा समिति की एक बैठक पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में आयोजित की गई। भाजपा उपाध्यक्ष और राष्ट्रीय नेताओं के दौरे कार्यक्रमों के प्रभारी असीम गुप्ता ने बैठक के दौरान चर्चा की। उनके साथ राजीव चाढ़क, अजय गुप्ता और अन्य नेता मौजूद रहे।

बैठक की अध्यक्षता करते हुए असीम गुप्ता ने बताया कि 2024 के संसदीय चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के अन्य दिग्गजों सहित भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेता केंद्र शासित प्रदेश का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि ये नेता भारतीय राजनीति में ट्रेंडसेटर हैं जिन्होंने भारत की कहानी को विकासशील राष्ट्र से विकसित राष्ट्र में बदलने के लिए पसीना बहाया है।

वहीं राजीव चाढ़क ने कहा कि पार्टी ने राज्य में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के दौरे और प्रवास शुरू कर दिए हैं, जिसमें पार्टी के सभी प्रदेश पदाधिकारी, पार्टी अध्यक्ष, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक, पूर्व एमएलसी और अन्य वरिष्ठ नेता बैठकें कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story