स्थानीय समस्याओं पर हुई चर्चा

स्थानीय समस्याओं पर हुई चर्चा


जम्मू, 11 जुलाई (हि.स.)। विभिन्न स्थानीय मुद्दों पर चर्चा करने और सामुदायिक सहभागिता बढ़ाने के लिए मेंढर शहर के प्रमुख नागरिकों के साथ संवाद का आयोजन किया। भारतीय सेना द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक और अध्यक्ष जेकेएनसी जिला पुंछ, डीडीसी और बीडीसी मनकोट, ईएसएम एसोसिएशन जिला अध्यक्ष, सूमो यूनियन मेंढर के अध्यक्ष, बीएमओ, जीबीएचएसएस मेंढर के प्रिंसिपल, सरपंच छाजला और लंबरदार छाजला सहित प्रमुख नागरिक प्रशासन के लोग मौजूद रहे।

संवाद के दौरान, नागरिकों ने स्थानीय आबादी को प्रभावित करने वाले कई ज्वलंत मुद्दों पर प्रकाश डाला, जैसे कि नशीली दवाओं का खतरा, शैक्षिक सुविधाओं की कमी, पीने के पानी की आवश्यकता और सड़कों की खस्ता हालत। उपस्थित लोगों ने ऑपरेशन सद्भावना के तहत भारतीय सेना की चल रही परियोजनाओं को स्वीकार किया और स्थानीय चिंताओं को दूर करने और जीवन स्तर को बेहतर बनाने के उनके प्रयासों की सराहना की।

इस बातचीत से नागरिकों को सुरक्षा संबंधी सलाह और वर्तमान सुरक्षा संबंधी चिंताओं के बारे में सफलतापूर्वक जानकारी दी गई, जिससे भारतीय सेना और समुदाय के बीच सहयोगात्मक संबंध को बढ़ावा मिला।

हिन्दुस्थान समाचार / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story