अनंतनाग-डूरू-वेरीनाग सड़क पर जगह-जगह बने गहरे गढ्डे

WhatsApp Channel Join Now

अनंतनाग, 11 जुलाई (हि.स.)। अनंतनाग-डूरू-वेरीनाग सड़क पर जगह-जगह गहरे गड्ढे बन गए हैं जिसके कारण इस सड़क पर यात्रा करने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है वहीं वाहन मालिकों को भी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

वाहन चालकों का कहना है कि लारकीपुरा से डूरू तक सड़क पर इतने गड्ढे हैं जिसके कारण उन्हें हर दिन वाहन चलाते समय खतरे का सामना करना पड़ता है। एक वाहन चालक ने बताया कि सड़क की खस्ता हालत के कारण हाल ही में उनकी गाड़ी को 25,000 हजार का नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि हालांकि उन्होंने सड़क की मरम्मत के लिए कई बार आरएंडबी विभाग को सूचित किया लेकिन मौखिक वादों के अलावा जमीनी स्तर पर कुछ भी नहीं हुआ। उन्होंने जिला विकास आयुक्त अनंतनाग डॉ. सईद फखरुद्दीन हामिद से इस मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की। इस संबंध में जब कार्यकारी अभियंता डिवीजन डूरू फारूक अहमद खान से बात की तो उन्होंने माना कि सड़क पर गड्ढे हैं और कहा कि विभाग ने सड़क के नवीनीकरण और मरम्मत के लिए ठेकेदार को काम का आवंटन कर दिया है और उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि अगले दो से तीन दिनों में सड़क पर काम शुरू कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार / Ashwani Gupta / बलवान सिंह

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story