उपायुक्त ने उधमपुर में जल जीवन मिशन योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की

उपायुक्त ने उधमपुर में जल जीवन मिशन योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की
WhatsApp Channel Join Now
उपायुक्त ने उधमपुर में जल जीवन मिशन योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की


जम्मू, 3 जुलाई (हि.स.)। उपायुक्त उधमपुर सलोनी राय ने मिनी कॉन्फ्रेंस हॉल, डीसी कार्यालय परिसर में आयोजित एक बैठक में जल जीवन मिशन योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। बैठक में अतिरिक्त जिला विकास आयुक्त राजिंदर सिंह, मुख्य योजना अधिकारी मोहम्मद इकबाल, अधीक्षण अभियंता जल शक्ति आर.के. महाजन और सहायक कार्यकारी अभियंता, ठेकेदारों के अलावा अन्य सम्बंधित वरिश्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

बैठक के दौरान, उपायुक्त ने योजनाओं के कार्यान्वयन में आने वाली बाधाओं को संबोधित किया और ठेकेदारों को प्रभावी निष्पादन के लिए एईई के साथ मिलकर समन्वय करने को कहा। उन्होंने ठेकेदारों को अतिरिक्त मशीनरी तैनात करके और लंबित योजनाओं को एक साथ शुरू करके काम की वर्तमान गति में तेजी लाने का निर्देश दिया। उन्होंने यांत्रिक मशीनरी को समायोजित करने के लिए प्राथमिकता के आधार पर एक पंप स्टेशन स्थापित करने की तात्कालिकता पर प्रकाश डाला। उपायुक्त ने ठेकेदारों से उनकी संबंधित योजनाओं को तय समयसीमा के अनुसार पूरा करने के संबंध में समयसीमा की प्रतिबद्धता मांगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story