कांग्रेस नेताओं ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में समर्थन का आह्वान किया

कांग्रेस नेताओं ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में समर्थन का आह्वान किया
कांग्रेस नेताओं ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में समर्थन का आह्वान किया


जम्मू, 11 जून (हि.स.)। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव उदय भानु चिब और जेकेपीसीसी के उपाध्यक्ष हरि सिंह चिब ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत सुनिश्चित करने का आग्रह किया है ताकि केंद्र शासित प्रदेश में भाजपा के कुशासन को समाप्त किया जा सके।

अली हुसैन और जंग बहादुर सिंह द्वारा आयोजित वार्ड नंबर 62 के चिनौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नेताओं ने हाल ही में हुए संसदीय चुनावों के दौरान जनता के समर्थन के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया। उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार रमन भल्ला की ओर से समुदाय को उनके सामूहिक प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

उदय भानु चिब ने कहा कि संसद चुनावों के दौरान कांग्रेस पार्टी पर आपका भरोसा वास्तव में प्रेरणादायक रहा है। अब हम आपसे इस गति को जारी रखने और आगामी विधानसभा चुनावों में हमारी जीत सुनिश्चित करने के लिए अथक प्रयास करने का आग्रह करते हैं। हरि सिंह चिब ने मौजूदा प्रशासन द्वारा पेश चुनौतियों से निपटने के लिए एकता और सामूहिक प्रयास के महत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि भाजपा के कुशासन ने जम्मू-कश्मीर के लोगों को काफी मुश्किलें दी हैं। बैठक के दौरान पीने के पानी की गंभीर कमी के बारे में चिंता जताई गई, नेताओं ने प्रशासन के साथ इस गंभीर मुद्दे को सुलझाने का वादा किया। उन्होंने विश्वसनीय जल आपूर्ति सुनिश्चित करने और प्रभावित क्षेत्रों में पानी की टंकियां तैनात करने की प्रतिबद्धता जताई। उदय चिब ने विकास, न्याय और समान विकास को प्राथमिकता देने के लिए कांग्रेस पार्टी के समर्पण की पुष्टि की, और जनता से आगामी चुनावों में शानदार जीत के लिए अपने प्रयासों को संगठित करने का आग्रह किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story