महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस की आदत: प्रिया सेठी

महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस की आदत: प्रिया सेठी
महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस की आदत: प्रिया सेठी


जम्मू, 4 अप्रैल (हि.स.)। भाजपा एनईएम और पूर्व मंत्री प्रिया सेठी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को महिलाओं का अपमान करने की आदत है। त्रिकुटा नगर स्थित पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सेठी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने बार-बार महिलाओं का अपमान किया है और उनके बयान महिला शक्ति के खिलाफ उनकी मानसिकता को दर्शाते हैं और कहा कि यह अपमान महिलाओं के किसी विशेष वर्ग के खिलाफ नहीं है, बल्कि पूरे महिला समुदाय के खिलाफ है और भारत संस्कृति के खिलाफ भी है जहां महिलाओं को उच्च सम्मान के साथ रखा जाता है। सेठी के साथ डॉ. प्रदीप महोत्रा, जम्मू-कश्मीर भाजपा मीडिया प्रभारी, नेहा महाजन और रीमा पाधा, महासचिव, भाजपा महिला मोर्चा और अन्य मौजूद थे।

उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी की वरिष्ठ नेता हेमा मालिनी के खिलाफ जिस भाषा का इस्तेमाल किया है वह स्वीकार्य नहीं है और काफी अप्रिय है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने वडोदरा में महिलाओं का अपमान किया। दिग्विजय सिंह ने सांसद मीनाक्षी नटराजन को 100 टका टंच माल कहा था। सुप्रिया श्रीनेत ने मंडी शब्द का अशोभनीय प्रयोग करते हुए सांसद प्रत्याशी कंगना रनौत का अपमान किया। कांग्रेस विधायक शामनूर शिवशंकर ने कहा कि महिलाएं सिर्फ रसोई से जुड़ी हैं। कांग्रेस सांसद (राज्यसभा) मनु सिघवी सेक्स सीडी कांड में फंसे थे। रेणुका चौधरी ने कहा था 'बलात्कार आम बात है।

सेठी ने कहा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने सैकड़ों बार महिलाओं के प्रति पूरी तरह से नफरत और अनादर दिखाया है। यह अपमान केवल महिलाओं के एक वर्ग का नहीं बल्कि देश की संपूर्ण महिला समुदाय का है। उन्होंने इस बात पर अफसोस जताया कि उनके नेता राहुल गांधी समेत कांग्रेस ने हर मंच पर महिलाओं का अपमान किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story