तीर्थयात्रियों पर आतंकी हमले की निंदा की, मृतकों के परिजनों से संवेदना जताई

तीर्थयात्रियों पर आतंकी हमले की निंदा की, मृतकों के परिजनों से संवेदना जताई
तीर्थयात्रियों पर आतंकी हमले की निंदा की, मृतकों के परिजनों से संवेदना जताई


जम्मू, 10 जून (हि.स.)। हिन्दुस्तान शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत कपूर ने जम्मू संभाग के रियासी जिले में हिंदुओं के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल शिवखोड़ी के पास तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है और आतंकियों को नापाक और कायराना हरकतों से बाज आने की चेतावनी दी है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि इस हमले के लिए जिम्मेदार आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

हिन्दुस्तान शिवसेना के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत कपूर ने जम्मू में जारी बयान में यह बात कही। उन्होंने तीर्थयात्रियों की बस पर आतंकियों द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग की कड़ी निंदा की और कहा कि इस अमानवीय हमले को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। इस आतंकी हमले में 9 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई और हमले के बाद बस खाई में गिर गई, जिससे 33 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जताई और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की। उन्होंने कहा कि 29 जून से शुरू हो रही श्री अमरनाथ यात्रा को बाधित करने के उद्देश्य से भी यह हमला किया गया है। उन्होंने कहा कि खुफिया एजेंसियों को भी अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है, ताकि पवित्र श्री अमरनाथ यात्रा को सुचारु रूप से संपन्न कराया जा सके।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story