भाजपा ने लाभार्थी कार्यशाला का आयोजन किया

भाजपा ने लाभार्थी कार्यशाला का आयोजन किया
भाजपा ने लाभार्थी कार्यशाला का आयोजन किया


जम्मू, 12 फ़रवरी (हि.स.)।सोमवार को त्रिकुटा नगर स्थित पार्टी मुख्यालय में भाजपा ने लाभार्थी कार्यशाला का आयोजन किया। कार्यशाला में जम्मू संसदीय क्षेत्र के भाजपा जिला अध्यक्षों, मंडल स्तर के संयोजकों और सह-संयोजकों, आईटी सेल जिला प्रभारियों ने भाग लिया। जम्मू कश्मीर के पूर्व उप-मुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह ने लाभार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना, आयुष्मान भारत, किसान सम्मान निधि और कई अन्य योजनाओं ने सबसे जरूरतमंद और वंचित नागरिकों के उत्थान में मदद की।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार समाज के वंचित वर्ग के उत्थान के लिए जबरदस्त काम कर रही है। उन्होंने कहा, ''मोदी सरकार द्वारा कई साहसिक और ऐतिहासिक कदम उठाए गए हैं, जिससे हम सभी को लाभ मिला है।'' उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं से अधिकांश महिलाएं, युवा और विशेषकर किसान लाभान्वित हुए हैं।

इसी बीच शाम शर्मा ने कहा कि कौशल विकास, मुद्रा और आयुष्मान भारत जैसी केंद्रीय योजनाओं के लाभ से सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास की तर्ज पर समाज के सभी वर्गों का विकास हुआ है। उज्ज्वला, हर घर जल, स्वच्छ भारत और 20 लाख करोड़ रुपये के सीओवीआईडी राहत पैकेज जैसी जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताते हुए, शाम लाल शर्मा ने कहा कि इन फैसलों ने अर्थव्यवस्था की मदद करने के अलावा कृषि और बुनियादी ढांचा क्षेत्र के उत्थान में मदद की है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story