भाजपा ने पार्टी मुख्यालय में जनता दरबार लगाया

भाजपा ने पार्टी मुख्यालय में जनता दरबार लगाया
भाजपा ने पार्टी मुख्यालय में जनता दरबार लगाया


जम्मू, 4 जुलाई (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), जम्मू और कश्मीर ने अपने मुख्यालय त्रिकुटा नगर, जम्मू में जनता दरबार लगाया। दिल बहादुर जम्वाल, प्रभारी स्वच्छ भारत अभियान, पुनीत महाजन, संयोजक स्वास्थ्य और चिकित्सा प्रकोष्ठ और प्रेरणा नंदा, महिला मोर्चा ने लोगों की शिकायतों को सुना, जो अपनी समस्याओं के साथ पार्टी मुख्यालय आए थे।

यूटी के विभिन्न क्षेत्रों से लोगों ने मीटरिंग के बावजूद बिजली आपूर्ति में लगातार रुकावट और भारी उतार-चढ़ाव, अनुपस्थित और गैर-कार्यात्मक स्ट्रीट लाइट और हाई मास्ट लाइट से संबंधित अपनी समस्याएं प्रस्तुत कीं। लोगों ने स्वच्छता संबंधी मुद्दों और चोक हो चुके नालों के बारे में शिकायत की, जो बारिश में भर जाते हैं और सड़कों पर जलभराव का कारण बनते हैं। लोगों ने आयुष्मान भारत कार्ड, राशन कार्ड, वृद्धावस्था पेंशन, नालों की मरम्मत, राजस्व संबंधी मामलों आदि से संबंधित अन्य मुद्दे भी प्रस्तुत किए।

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए दिल बहादुर सिंह जम्वाल ने कहा कि 20 से अधिक प्रतिनिधिमंडल भाजपा कार्यालय में इस विश्वास के साथ आए कि उनकी समस्याओं का जल्द ही समाधान किया जाएगा। उन्होंने जोर देकर कहा कि उन्होंने संबंधित विभागों के समक्ष अधिकतम मुद्दे उठाए हैं और उनके शीघ्र समाधान के लिए दबाव डाला है। उन्होंने कहा कि सामने आ रही समस्याओं को अधिकारियों के समक्ष उठाया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story