भाजपा नेताओं ने किया जनता की शिकायतों का निवारण

भाजपा नेताओं ने किया जनता की शिकायतों का निवारण
भाजपा नेताओं ने किया जनता की शिकायतों का निवारण


जम्मू, 3 जुलाई (हि.स.)। बुधवार को भाजपा मुख्यालय में जनता की शिकायतें सुनते हुए पूर्व भाजपा अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री सत शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जनता के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और लोगों के दिलों में पार्टी ने विशेष स्थान बना लिया है। इस अवसर पर उनके साथ पूर्व विधायक अश्वनी शर्मा, डीडीसी प्रो. घारू राम भगत और जेएमसी के पूर्व चेयरमैन जीत अंगराल भी मौजूद थे।

शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता कभी आराम नहीं करता और जीवन के हर पल जनता के कल्याण के लिए काम करता है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद और समाज के प्रति प्रेम भाजपा कार्यकर्ताओं की रगों में दौड़ता है, जो उन्हें पूरी तरह समर्पित होने के लिए मजबूर करता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने देश में विकास को बढ़ावा देने के लिए मजबूत कदम उठाए हैं और अनुच्छेद 370 को हटाकर जम्मू-कश्मीर के विकास में आने वाली बाधाओं को दूर किया है।

उन्होंने कहा कि एक ओर जहां भाजपा राज्य में आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के लिए बड़े फैसले ले रही है, वहीं आम जनता की जरूरतों के निवारण के लिए भी भाजपा उतनी ही चिंतित है, जिसके लिए भाजपा ने पार्टी मुख्यालय में इन जन शिकायत शिविरों के माध्यम से एक बार फिर कदम आगे बढ़ाया है। इस मौके पर अश्वनी शर्मा ने कहा कि जनता को सेवा में वृद्धि करने के लिए पार्टी शिकायत शिविरों में जनता को होने वाली समस्याओं के समाधान प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रस्तुत प्रत्येक मुद्दे को संबंधित विभाग के समक्ष उठाया जा रहा है ताकि उनका शीघ्र निपटारा किया जा सके और लोगों को तुरंत राहत प्रदान की जा सके। प्रोफेसर घारू राम ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के विभिन्न हिस्सों से लोगों ने बिजली के खंभे लगाने, स्ट्रीट लाइट लगाने, गलियों/सड़कों की मरम्मत, नौकरी के मुद्दे आदि जैसे मुद्दों को लेकर प्रतिनिधिमंडल के रूप में पार्टी कार्यालय का दौरा किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story