भाजपा ने जम्मू उत्तर में संगठनात्मक बैठक की

भाजपा ने जम्मू उत्तर में संगठनात्मक बैठक की
भाजपा ने जम्मू उत्तर में संगठनात्मक बैठक की


जम्मू, 13 फ़रवरी (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व कैबिनेट मंत्री सत शर्मा ने भाजपा जिला जम्मू उत्तर की एक बैठक को संबोधित किया। बैठक में जम्मू उत्तर से आने वाले भाजपा के सभी वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया, जिसमें भाजपा के जिला पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी, जिला मोर्चा, जिला विभाग, जिला प्रकोष्ठ, शक्ति केंद्र प्रमुख और अन्य वरिष्ठ नेता शामिल थे।

सत शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से भाजपा ने लोगों के दिलों में गहरी जगह बनाई है। उन्होंने आम पार्टी कार्यकर्ताओं के महत्व पर प्रकाश डाला और कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं का समर्पित प्रयास सभी स्तरों पर चुनावों में सफलता की कुंजी है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से जनता की कठिनाइयों को दूर करने के लिए काम करने को कहा। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के महत्वपूर्ण महत्व का एहसास होना चाहिए क्योंकि बूथ जीतने पर ही चुनाव में सफलता की संभावना है।

शर्मा ने जम्मू उत्तर में विभिन्न संगठनात्मक गतिविधियों के बारे में भी विस्तृत जानकारी मांगी। उन्होंने पार्टी नेताओं से अपने-अपने क्षेत्रों में पार्टी के कामकाज को बढ़ाने के लिए बूथ स्तर की समितियों और विभिन्न मोर्चों, प्रकोष्ठों और विभागों की समितियों का काम पूरा करना सुनिश्चित करने को कहा। उन्होंने पार्टी के विभिन्न आगामी कार्यक्रमों के बारे में भी जानकारी साझा की।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story