भाजपा का दावा, 2 महीने में 50 हजार लोग पार्टी में शामिल हुए

जम्मू, 3 अप्रैल (हि.स.) जम्मू-कश्मीर भाजपा महासचिव और पूर्व एमएलसी विबोध गुप्ता ने कहा कि हर गुजरते दिन के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस और अन्य क्षेत्रीय राजनीतिक दलों से जुड़े प्रमुख लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। विबोध गुप्ता पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में ज्वाइनिंग कमेटी प्रभारी और पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया, पूर्व विधायक अश्वनी शर्मा और अन्य नेताओं के साथ आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। नवागंतुकों का विबोध गुप्ता और अन्य नेताओं ने मिठाई वितरण के बीच पार्टी पटका भेंट कर पार्टी में स्वागत किया।

गुप्ता ने कहा कि वे दिन गए जब कांग्रेस झूठे नारों से लोगों को गुमराह कर वोट मांगती थी। कांग्रेस राज में लोगों ने दशकों तक पीड़ा झेली है। 2014 और फिर 2019 में बीजेपी के सत्ता में आने के बाद हर क्षेत्र में व्यापक बदलाव हुए हैं। आज पूरे देश में लोगों के पास संचार के सुगम, बेहतर साधन हैं और वे समझ सकते हैं कि भाजपा ही एकमात्र राजनीतिक दल है, जिसे देश के नागरिकों के लिए वास्तविक चिंता और पीड़ा है।

गुप्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा नीत केंद्र सरकार के शानदार कार्यों ने अन्य दलों के प्रमुख नेताओं की मानसिकता को भी बदल दिया है और वे कांग्रेस और अन्य दलों के साथ अपना दशकों पुराना झुकाव छोड़कर पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले लगभग दो महीनों में 50 हजार लोग भाजपा में शामिल हुए हैं और पार्टी दिन-ब-दिन और मजबूत होती जा रही है।

इस अवसर पर बलवंत सिंह मनकोटिया ने कहा कि यूटी में विभिन्न स्तरों पर लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं और कई लोग शामिल होने के लिए पार्टी से संपर्क कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने से, जिनमें ज्यादातर अन्य दलों के प्रमुख नेता, पूर्व मंत्री, सेवानिवृत्त वरिष्ठ नौकरशाह और खेल और सांस्कृतिक क्षेत्र की मशहूर हस्तियां शामिल हैं, भाजपा की जीत में योगदान देने जा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story