आस्था ट्रेन का जम्मू में भाजपा ने किया स्वागत

आस्था ट्रेन का जम्मू में भाजपा ने किया स्वागत
आस्था ट्रेन का जम्मू में भाजपा ने किया स्वागत


जम्मू, 13 फ़रवरी (हि.स.)। धार्मिक उत्साह और भक्ति के बीच, 1375 श्री राम भक्तों को लेकर एक और आस्था ट्रेन को कटरा के श्री माता वैष्णो रेलवे स्टेशन से पवित्र शहर अयोध्या के लिए रवाना किया गया। आस्था ट्रेन को वरिष्ठ भाजपा नेताओं, जिनमें प्रदेश सचिव और रियासी प्रभारी अरविंद गुप्ता, जिला अध्यक्ष रोहित दुबे, नगर समिति कटड़ा के पूर्व चेयरमैन शशि शर्मा और पूर्व विधायक बलदेव शर्मा, रितु ठाकुर, शाम पंडित और अन्य ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

उधमपुर पहुंचने पर, आस्था ट्रेन का गर्मजोशी से स्वागत किया गया और उधमपुर के जिला अध्यक्ष अरुण गुप्ता ने समर्पित पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हरी झंडी दिखाकर रवाना किया, जिन्होंने कार्यक्रम की भावना को बढ़ा दिया।

इसी तरह जम्मू में, जम्मू-कश्मीर भाजपा के उपाध्यक्ष युद्धवीर सेठी, जो राम दर्शन अयोध्या समिति के संयोजक भी हैं, ने अपने सह-संयोजक असीम गुप्ता और रीमा पाधा के साथ रेलवे स्टेशन जम्मू में आस्था ट्रेन का स्वागत किया। सेठी ने आस्था ट्रेन में यात्रा करने वाले भक्तों के लिए व्यवस्थाओं की भी समीक्षा की, यह सुनिश्चित किया कि भक्तों की निर्बाध यात्रा के लिए सब कुछ ठीक हो। बाद में उन्होंने जम्मू के रेलवे स्टेशन से आस्था ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इस अवसर पर बोलते हुए, युद्धवीर सेठी ने कहा कि अयोध्या की यह पवित्र यात्रा न केवल आध्यात्मिक बंधन को गहरा करेगी बल्कि देश भर के भक्तों के बीच राष्ट्रवाद की भावना को भी मजबूत करेगी। तीर्थयात्रा के महत्व पर जोर देते हुए उन्होंने एकता और एकजुटता को बढ़ावा देने में इसकी भूमिका पर प्रकाश डाला। इसके अतिरिक्त, उन्होंने लगभग 500 वर्षों के अंतराल के बाद अयोध्या में राम मंदिर के ऐतिहासिक निर्माण के साथ देश के करोड़ों लोगों के सपनों को पूरा करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story