आयुष्मान और आभा शिविर का आयोजन किया

जम्मू, 16 मई (हि.स.)। संवेदना सोसाइटी के चेयरमेन केशव चोपड़ा ने वीरवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के जोनल पुलिस मुख्यालय, रेंज पुलिस मुख्यालय और पुलिस अधीक्षक यातायात शहर के पुलिस कर्मियों के लिए आयुष्मान भारत और आभा कार्ड शिविर का आयोजन किया। कार्यक्रम का उद्घाटन एडीजीपी जम्मू (पुलिस अधीक्षक) के लिए स्टाफ ऑफिसर विशाल मन्हास द्वारा किया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए विशाल मन्हास ने संवेदना सोसायटी के कार्यों की सराहना की और कहा कि इस तरह के शिविरों के आयोजन से पुलिस कर्मियों को उनके कार्यालय में वास्तविक सेवा मिलती है ताकि वे स्वास्थ्य बीमा लाभ प्राप्त करने के लिए अपना नाम दर्ज करा सकें।

इस अवसर पर बोलते हुए केशव चोपड़ा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस का काम सराहनीय है, इसलिए पुलिस कर्मियों को उनके दरवाजे पर आयुष्मान कार्ड और आभा कार्ड मिलना संवेदना सोसायटी की ओर से एक छोटा सा योगदान है। शिविर के दौरान एडीजीपी के निजी सचिव जनार्दन सलाथिया, एडीजीपी के पीए राकेश कपूर, आईटी अनुभाग प्रमुख राजिंदर ठाकुर और अन्य भी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story