पूर्व उप महापौर ने हिन्दुओं पर राहुल गांधी की विवादित टिप्पणी पर उनसे माफ़ी मांगने को कहा

पूर्व उप महापौर ने हिन्दुओं पर राहुल गांधी की विवादित टिप्पणी पर उनसे माफ़ी मांगने को कहा
WhatsApp Channel Join Now
पूर्व उप महापौर ने हिन्दुओं पर राहुल गांधी की विवादित टिप्पणी पर उनसे माफ़ी मांगने को कहा


जम्मू, 3 जुलाई: जम्मू-कश्मीर भाजपा की प्रवक्ता और जम्मू की पूर्व उप महापौर पूर्णिमा शर्मा ने बुधवार को लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर हिंदुओं को हिंसक, असत्य और घृणास्पद कहकर अपमानित करने का आरोप लगाया। प्रवक्ता ने कहा कि विपक्ष के नेता के रूप में राहुल गांधी का भाषण झूठ से भरा था और उन्होंने संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर एक शब्द भी नहीं कहा। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता बनने के बावजूद गांधी सदन की परंपराओं और नियमों को नहीं जानते हैं। यही कारण है कि उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के बारे में गैरजिम्मेदाराना टिप्पणी की।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सदन में झूठ बोला और अपने भाषण में हिंदुओं का अपमान किया, उन पर हिंसक होने का आरोप लगाया। उन्होंने जोर देकर कहा कि इस तरह की भड़काऊ बयानबाजी केवल सामाजिक विभाजन को बढ़ाने का काम करती है। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि कांग्रेस पार्टी की तुष्टीकरण की नीति ने इन विभाजनों को और तीव्र किया है, जिससे वोटों का महत्वपूर्ण ध्रुवीकरण हुआ है। उन्होंने कहा कि इस रणनीति ने विभिन्न समुदायों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा दिया है, राष्ट्र के सामाजिक ताने-बाने और सद्भाव को कमजोर किया है और तनाव और संघर्ष का माहौल बनाया है।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने राहुल गांधी की आलोचना की कि उन्होंने शहीदों का अपमान किया है और झूठा दावा किया है कि उन्हें अग्निवीर योजना के तहत मुआवजा नहीं मिल रहा है। उन्होंने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संसद को सूचित किया है कि शहीदों को वास्तव में अग्निवीर योजना के तहत एक करोड़ रुपये मिलते हैं। यह विसंगति राहुल गांधी की गलत सूचना और तथ्यों की अवहेलना को उजागर करती है, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि इसने सैनिकों के बलिदान को कम करके आंका और जनता को गुमराह किया। उन्होंने कांग्रेस नेता पर राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए झूठी कहानियां फैलाने का आरोप लगाते हुए सटीक जानकारी और सशस्त्र बलों के प्रति सम्मान के महत्व पर जोर दिया।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने राहुल गांधी से हिंदुओं का अपमान करने वाली अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगने को कहा, नेताओं को सांप्रदायिक सद्भाव को कमजोर करने वाली विभाजनकारी बयानबाजी से बचने की जरूरत पर प्रकाश डाला।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story