छात्रा से मारपीट कर अगवा करने के प्रयास में मुख्य आरोपी काबू

WhatsApp Channel Join Now
छात्रा से मारपीट कर अगवा करने के प्रयास में मुख्य आरोपी काबू


सांबा, 26 मई (हि.स.)। नाबालिग छात्रा के अपहरण के प्रयास में पुलिस ने एक आरोपी को काबू किया है। आरोपी की पहचान अश्विनी सिंह निवासी बहेरी, तहसील एवं जिला सांबा के रूप में हुई है। सांबा थाना में प्राथमिकी संख्या 129/2023 धारा 341, 323, 382, 354, 363, 511 आईपीसी, 7 पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज मामले के आधार पर आरोपी से आगे की पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार आरोपी ने गत दिनों सांबा के पास अस्पताल रोड पर एक 17 वर्षीय छात्रा को रोका, उसे बाइक से टक्कर मार गिराने का प्रयास किया। यही नहीं छात्रा का मोबाइल छीन लिया और उसके साथ हाथापाई भी की। यही नहीं उसे घसीटकर एक कार में डालने का प्रयास किया लेकिन इसी बीच चीख पुकार के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की टीम ने चंद मिनटों में मौके पर पहुंची और आरोपी पुलिस देख भाग गए।

इसी के बाद पुलिस ने विभिन्न ठिकानों पर दबिश दी। कई टीमों को विभिन्न क्षेत्रों में तैनात किया गया था और रात भर संदिग्ध ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी जारी रही। छापेमारी के दौरान पुलिस मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल रही, जिससे लगातार पूछताछ की जा रही है। आगे की जांच चल रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/अमनदीप/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story