बड़ी संख्या में महिलाएं भाजपा में शामिल हुईं

बड़ी संख्या में महिलाएं भाजपा में शामिल हुईं
बड़ी संख्या में महिलाएं भाजपा में शामिल हुईं


जम्मू, 1 अप्रैल (हि.स.)। पूर्व मंत्री, एनईएम प्रिया सेठी ने सोमवार को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के सही मायने में लागू किए गए कार्यक्रमों और नीतियों ने महिलाओं को इस हद तक सशक्त बनाया है कि हमारी बेटियां, बहनें और माताएं भाजपा की ओर आकर्षित हो रही हैं और पार्टी को मजबूत करने और एक मजबूत पार्टी बनाने के लिए पार्टी में शामिल हो रही हैं। जम्मू-कश्मीर में महिलाओं को समान अधिकार देना, पूरे देश में शौचालयों का निर्माण, शरणार्थियों और वाल्मिकी समाज के लिए मतदान का अधिकार सुनिश्चित करना और तीन तलाक को समाप्त करना कुछ ऐसी उपलब्धियां हैं जो महिलाओं को बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल होने में सक्षम बना रही हैं।

ज्वाइनिंग प्रोग्राम के दौरान प्रिया सेठी ने नए सदस्यों का स्वागत और बधाई दी और कहा कि सभी लोग स्वार्थ के लिए नहीं बल्कि समाज सेवा के लिए भाजपा में शामिल हो रहे हैं। पूर्व मंत्री ने विशेष रूप से मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई महिला योजनाओं पर ध्यान केंद्रित किया और कहा कि कुछ राजनीतिक दलों के लिए, महिला सशक्तिकरण एक राजनीतिक एजेंडा है लेकिन भाजपा के लिए यह नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story