सेवा पखवाड़े के तहत कठुआ के वार्ड़ 10 में टीकाकरण अभियान चलाकर लोगों को बूस्टर डोस लगाने के लिए किया प्रेरित

सेवा पखवाड़े के तहत कठुआ के वार्ड़ 10 में टीकाकरण अभियान चलाकर लोगों को बूस्टर डोस लगाने के लिए किया प्रेरित


कठुआ, 21 सितंबर (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से लेकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्टूबर तक भाजपा के कार्यकर्ता देश के सभी जिलों में समाज सेवा से जुड़े कार्यक्रमों का आयोजन कर सीधे आम जनता से संवाद करें कर रहे हैं और उनकी सहायता कर रहे हैं।

इसी सेवा पखवाड़े के तहत भाजपा जिला कठुआ इकाई ने भी रक्तदान शिविर, निशुल्क स्वास्थ्य प्रशिक्षण शिविर, दिव्यांगों को कृत्रिम अंग एवं उपकरणों का वितरण, वृक्षारोपण अभियान, टीकाकरण अभियान जैसी विभिन्न गतिविधियों का आयोजन कर सेवा कार्य कर रहे हैं। इसी क्रम को जारी रखते हुए बुधवार को भाजपा के पूर्व मंत्री एवं प्रदेश प्रवक्ता राजीव जसरोटिया की अध्यक्षता में कठुआ शहर के वार्ड नंबर 10 में टीकाकरण अभियान चलाया गया। जिसमें कठुआ शहर के वार्ड नंबर 10 सहित आसपास के क्षेत्रों के लोगों ने इस अभियान में बढ़ चढ़कर भाग लेकर वैक्सीनेशन करवाया। पूर्व मंत्री राजीव सरोटिया ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के उपलक्ष पर सेवा पकवाड़ा के अंतर्गत कठुआ शहर के वार्ड नंबर 10 में टीकाकरण अभियान चलाकर लोगों को टीकाकरण विशेषकर बूस्टर डोस लगाने के लिए प्रेरित किया गया है। और लोगों ने इस अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर टिकाकरण करवाया है। जसरोटिया ने कहा कि इसी प्रकार 2 अक्टूबर तक शहर के अन्या वार्ड़ों में भी टीकाकरण अभियान चलाकर लोगों को बूस्टर डोस लगाने के लिए प्रेरित किया जाएगा। इस अवसर पर भाजपा नेता विद्या सागर, ओ.डी अत्तरी, कुलबीर सिंह बिट्टू सहित अन्य गणमान्य उपस्थिति रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/सचिन/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story