गणतंत्र दिवस को लेकर जिलेभर में सुरक्षा कड़ी, जगह-जगह नाके लगाकर तलाशी अभियान जारी,तलाशी अभियान में जनता पुलिस का करे सहयोग-एसएसपी कठुआ



गणतंत्र दिवस को लेकर जिलेभर में सुरक्षा कड़ी, जगह-जगह नाके लगाकर तलाशी अभियान जारी,तलाशी अभियान में जनता पुलिस का करे सहयोग-एसएसपी कठुआ


कठुआ 25 जनवरी (हि.स.)। गणतंत्र दिवस के म६ेनजर आंतकवादी गतिविधियों और राष्ट्र विरोधी तत्वों से निपटने के लिए पुलिस द्वारा राज्य के प्रवेश द्वार लखनपुर, हटली मोड़, रेलवे रोड़, जिले से सटी पड़ोसी राज्य की सीमा, जिला के सीमावर्ती क्षेत्रों सहित शहर के विभिन्न हिस्सों में तलाशी अभियान जारी है।

इस दौरान पुलिस के साथ-साथ बएसएफ, सी.आर.पी.एफ, एसएसबी के जवान राज्य में बाहर से आने वाली गाड़ियों की तलाशी ले रहे हैं ताकि गणतंत्र दिवस के मोके पर खल्ल न पड़े।

वहीं दूसरी ओर शहर के विभिन्न प्रवेश द्वारों पर भी चैकसी बडा दी गई है। गणतंत्र दिवस के मौके पर आधिकारिक कार्येक्रम के आयोजन स्थल जिला स्पोट्स स्टेडियम और उसके चारों ओर त्रिस्तरीय सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। शहर में प्रवेश करने वाले वाहनों को रोककर उनकी जांच की जा रही है। गणतंत्र दिवस के दिन मुख्य परेड कठुआ के स्पोर्ट्स स्टेडियम में होती है। इस स्टेडियम के आसपास मौजूद सभी इमारतों को सुरक्षा बलों ने अपने नियंत्रण में ले लिया है।

अधिकारियों ने बताया कि सादे कपड़ों में खुफिया अधिकारी शहर के विभिन्न हिस्सों में फैले हुए हैं। एसएसपी कठुआ शिवदीप सिंह जम्वाल ने बताया कि कुछ खुफिया इनपुट मिलने के म६ेनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर दिए हैं। उन्होंने आम जनता को भी अपील करते हुए कहा कि अगर किसी को भी कोई संदिग्ध या किसी पर शक हो तो तुरंत अपने नजदीकी पुलिस स्टेशन को सुचित करें। उन्होंने कहा की जगह-जगह नाकों पर होने वाली तलाशी अभियान में आम जनता पुलिस का सहयोग करे और उससे होने वाली असुविधा के लिए खेद जताया।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story