राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर जिला पुलिस लाइन कठुआ सहित सभी पुलिस प्रतिष्ठानों के शपथ ग्रहण समारोह आयोजित



कठुआ 25 जनवरी (हि.स.)। मतदाताओं में मताधिकार के प्रति जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से सभी सरकारी कार्यालयों में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किए गए। इसी क्रम में राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर जिला पुलिस लाइन कठुआ सहित सभी पुलिस प्रतिष्ठानों के साथ-साथ कठुआ जिले के सभी पुलिस थानों में शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया।

जिसमें एसएसपी कठुआ शिवदीप सिंह जम्वाल जेकेपीएस के साथ एएसपी कठुआ सुरेश कुमार चिब जेकेपीएस, डीएसपी मुख्यालय कठुआ शम्मी कुमार जेकेपीएस, एसडीपीओ बिलावर अरविंद कुमार जेकेपीएस, डीएसपी डीएआर कठुआ सुभाष चंदर ने इस अवसर पर उपस्थित सभी अधिकारियों को मतदाता शपथ दिलाई।

शपथ दृढ़ निश्चय और उत्साह के साथ ली गई। अपने संबोधन में, एसएसपी कठुआ ने कहा कि इस दिन को मनाने का मुख्य उद्देश्य “युवा और भविष्य के मतदाताओं के बीच अपने वोट के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करके हमारी लोकतांत्रिक प्रणाली को मजबूत करना है। उन्होंने आगे प्रतिभागियों से अपने हलकों के बीच जागरूकता पैदा करने का भी आग्रह किया।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story